मूल्यों के प्रति भेदभाव व्यापार बंद और विपणन







+

मूल्यों के प्रति भेदभाव व्यापार बंद और विपणन मैं ग्राहकों से मिल सबसे आम अनुरोध में से एक, 8220 है, मैं अपने व्यवसाय / उत्पाद / सेवा / प्रस्ताव अंतर कर सकते हैं कि कैसे 8221; व्यापार बंद स्पष्ट है। आप वस्तु के मूल्य निर्धारण बचने के लिए और स्पष्ट रूप से और compellingly अलग होने से नए और फिर से व्यापार के प्रवाह को बढ़ा सकते हैं। लेकिन अलग होने का हिस्सा कभी कभी भी, अपने व्यवसाय बंद डालता नई खिंचाव से मेल नहीं है जो उन लोगों को अपमान, दूर बारी करने के लिए तैयार किया जा रहा है। आप हो मुराद अधिक अलग, और अधिक महत्वपूर्ण अनुरूपता हो जाता है। यह है कि वे अपने कार्यालय, वे 8230 के साथ बातचीत के कर्मचारियों में आने पर, अनुभव लोगों को है कि आप अपने विपणन में बनाने का वादा किया है इसका मतलब है; सचमुच अपने ग्राहकों या ग्राहक और अपने व्यवसाय के बीच हर touchpoint से मेल खाना चाहिए। एक साधारण उदाहरण के लिए, लक्जरी घरों में एक विशेषज्ञ और 8230 लक्जरी बाजार होने के लिए खुद को बाहर आयोजित किया, जो एक रियाल्टार के साथ एक नियुक्ति बनाने का विवाद अनुभव पर विचार; और वह फिर एक यूगो में आप ऊपर उठाता है। यही कारण है कि अनुरूपता की कमी है। (; Fair8221; 8230; ध्यान दें, यह 8220 नहीं हो सकता है, लेकिन यह है कि यह कैसे है।) How8221, बाजार, 8220 के बारे में जवाब का अच्छा ज्ञान के साथ; आसानी से आ अंतर करने के लिए। 8220 में कहने के लिए अपनी इच्छा; no8221; (ग्राहक के लिए) के लिए कठिन है कि नए भेदभाव फिट न करने वाले ग्राहकों के लिए। वैसे भी, एक Berkely, कैलिफोर्निया दंत चिकित्सक से स्पष्ट रूप से एक विभेदित विपणन संदेश के यहाँ एक महान उदाहरण है। उसकी साइट से: बर्कले के साथ पर्याय अभिनव सोच की तरह प्रतीक है कि एक बर्कले दंत कार्यालय की कल्पना करो। एक योग स्टूडियो या कमरे के अपने आराम के लिए बनाया गया एक वेलनेस स्पा रहने वाले अपने सबसे अच्छे दोस्त की याद ताजा एक दंत पर्यावरण की कल्पना करो। पर्यावरण के दंत चिकित्सा ™, ग्रह और अपनी भलाई है कि मूल्यों को अग्रणी दृष्टिकोण का सामना कर रहा कल्पना कीजिए। एक चिकित्सा पैरों की मालिश प्राप्त करने और अपने दांतों प्यार से साफ कर रहे हैं, जबकि ध्यान संगीत सुनने के कल्पना करो। चमत्कारिक ढंग से अग्रणी धार तकनीक, प्राकृतिक दिखने सामग्री, और कलाकार गुणवत्ता पुनर्स्थापन के साथ बदल तुम्हारी मुस्कान देखने की कल्पना करो। यह एक सपना नहीं है: हम transcendentist® और डॉ फ्रेड Pockrass हैं। Transcendentist की जाँच करें। डॉ फ्रेड Pockrass। अच्छी नौकरी। अनुलेख एक दूसरा, और यहां शायद अधिक महत्वपूर्ण सबक है। यदि आप उपरोक्त विवरण पढ़ा है, वह स्पष्ट रूप से मूल्यों के लिए विपणन है कि youll नोटिस। नहीं सुविधाएँ और लाभ (पारंपरिक विपणन और copywriting) के लिए। यह सही है, और मूल्यों के लिए विपणन पुराने सामान की तुलना में अधिक शक्तिशाली परिमाण के एक आदेश है। इच्छुक हैं? मुझे टिप्पणियों में पता है और बीमार एक भविष्य पोस्ट में इसके बारे में लिखने दो।