ट्रेडिंग डेस्क ऑनलाइन विज्ञापन







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पूरी ऑनलाइन विज्ञापन पारिस्थितिकी तंत्र पर ध्यान केंद्रित मांग पक्ष प्लेटफार्म व्यापार डेस्क, न सिर्फ RTB प्रदर्शन सीईओ ग्रीन कहते हैं AdExchanger: हम पहले उस पर छुआ। लेकिन क्या समस्या व्यापार डेस्क हल है? हम को संबोधित कर रहे हैं कि दो वास्तव में मुश्किल समस्याएं हैं लगता है। यह इस समय, इस विशेष वेबसाइट पर, इन विशेषताओं के साथ, यह उपयोगकर्ता के लिए एक विज्ञापन को दिखाने के लिए एक विज्ञापनदाता के लिए कीमत क्या है? एक विज्ञापनदाता / एजेंसी को अपने लक्षित दर्शकों के साथ हासिल करना चाहता है व्यक्त करने के लिए सबसे प्रभावी और स्केलेबल तरीका क्या है? एक और तरीका है-हम एक प्रबंधनीय रास्ते में हर छाप के लिए सटीक मूल्य निर्धारण सक्षम कहा। ऑनलाइन विज्ञापन प्रतिस्पर्धी है और (बार बढ़ रहा है, हालांकि) प्रवेश के लिए बाधाओं को कम कर रहे हैं, इसलिए इस उद्योग को और अधिक कुशल, पारदर्शी और प्रभावी हो जाएगा। हम परिष्कृत खरीदारों और ऑनलाइन मीडिया के व्यापारियों के लिए एक उत्पाद का निर्माण कर रहे हैं। इस विकास जब तक ऐसा होता है, ब्रांड डॉलर के थोक अन्य चैनलों और स्वरूपों पर खर्च किया जाएगा। हम प्रभावी रूप से कुछ भी खरीदने के लिए एक ही रास्ता आप क्या खरीद रहे हैं पता करने के लिए है एहसास। यही कारण है कि सबसे अधिक प्रदर्शन के साथ मामला आज नहीं है। प्रत्येक छाप मूल्य के लिए पर्याप्त जानकारी के लिए एक खरीदार के लिए क्षमता - वास्तविक समय बोली (RTB) पारिस्थितिकी प्रणालियों के मौजूदा लाभ पर बिल्डिंग, व्यापार डेस्क उपकरण और वास्तविक मूल्य खोज बनाने के एक सेवा है कि टीम बनाई गई है। इसके अतिरिक्त, एक उद्योग के रूप में ऑनलाइन विज्ञापन फिर से खंडित और एजेंसियों और विज्ञापनदाताओं के लिए इसलिए बहुत ही भ्रामक हो रहा है। हम ऑनलाइन विज्ञापन सरल और पारदर्शी बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। व्यापार डेस्क आप सभी ऑनलाइन चैनलों का प्रबंधन और एक मंच पर पूरे बिक्री कीप देखने के लिए सक्षम बनाता है। कैसे आप अपने समाधान के भेद? आप डीएसपी श्रेणी में व्यापार डेस्क मानते हैं? शुरू में, हम गंभीरता से हमारे टैगलाइन होना "एक और डीएसपी नहीं 'होने पर विचार किया। मैं hotdog खुद को डीएसपी बुला रहे हैं कि मैडिसन एवेन्यू पर खड़ा देखते हैं कि मजाक; अवधि पतला कर दिया गया है। RTB तेजी RTB विशेषज्ञता है की तुलना में बढ़ रहा है के बाद से पारिस्थितिकी तंत्र में एक डीएसपी और दक्षता के लिए की जरूरत है, पहले से कहीं अधिक है। फिर भी, शाब्दिक अर्थ में, हम हाँ तो, एक डिमांड साइड मंच हैं। हाल ही में, यह डीएसपी RTB का पर्याय बन गया लगता है; लेकिन यह सिर्फ RTB की तुलना में अधिक है, और प्रदर्शन की तुलना में और भी अधिक हो गया है। हम वास्तविक समय बोली में विशेषज्ञ है, लेकिन सभी डिजिटल मीडिया के लिए एक समग्र दृष्टि से देखते हैं। व्यापार डेस्क ऑनलाइन विज्ञापन पारिस्थितिकी तंत्र नहीं है, बस RTB प्रदर्शन सूची की पूरी चौड़ाई पर ध्यान केंद्रित किया है। अन्य डीएसपी से व्यापार डेस्क भेद कि तीन मुख्य डिफ़रेंशियेटर्स: हम उपभोक्ता कार्रवाई करने के लिए नीचे ब्रांड जागरूकता से पूरे बिक्री कीप, मूल्यांकन पर ध्यान देते हैं, और फिर, हम सभी चैनलों में ऐसा करते हैं - प्रदर्शन, खोज, वीडियो, सामाजिक और ईमेल। पर और फिर, हम वे हमारे रिपोर्टिंग मिल कैसे मूल्यवान अपने ग्राहकों से सुनते हैं। बड़े स्तर पर, हम उदाहरण के लिए, उत्थान उनके प्रदर्शन अभियानों के खोज परिणामों पर है, एजेंसियों को अपने पूरे ऑनलाइन खर्च के बारे में असली अंतर्दृष्टि दिखा रहे हैं। एक और दिन के लिए दिन के आधार पर, हम खरीदारों के लिए एक एकल रिपोर्ट में उनके परिणामों के सभी देखने की सुविधा दे रहे हैं। एक अन्य प्राथमिक अंतर हम अपनी प्रौद्योगिकी ढेर निर्माण कर रहे हैं जिसमें तरीका है। व्यापार डेस्क के मुख्य व्यवसाय के प्रदर्शन विज्ञापन मूल्य के लिए हमारी क्षमता है। हमारा मुख्य प्रदर्शन की पेशकश की सूची (हमारी बोली लगाने संचालित है) प्रमुख एक्सचेंजों के साथ एकीकरण, सार्वभौमिक ट्रैकिंग, और डेटा एकीकरण शामिल हैं .. लेकिन बाहर प्रदर्शन के चैनलों के साथ, हम कोशिश करते हैं और सब कुछ अपने आप को बनाने के लिए और सब कुछ बनने की बजाय, मजबूत भागीदारी के आकार लेते हैं सभी लोगों के लिए। हम किसी भी कंपनी के एक से अधिक चैनल में एक विशेषज्ञ होने की कोशिश कर रहा एक पतला उत्पाद के साथ खत्म होता जा रहा है। वे अपने decisioning में सहायता करने के लिए डेटा के इस तरह के एक विशाल राशि का लाभ उठाने की वजह से व्यापार डेस्क के मूल्यांकन इंजन, बोली लगाने, और बोली प्रबंधन सॉफ्टवेयर हिस्से में इतना परिष्कृत और प्रभावी हैं। यह डेटा के लिए हमारे दृष्टिकोण, डेटा अधिकार प्रबंधन और संरक्षण के लिए विशेष रूप से हमारे ध्यान में है, और इससे पहले कि ऑनलाइन आने के लिए डेटा का इस्तेमाल कभी नहीं की अनुमति देता है कि अलग-अलग बोली भाव के बहुत से प्रबंधन करने की क्षमता है। हम एक और अधिक समग्र समाधान खरीद के साथ हमारे ग्राहकों को सशक्त। आप हमें वर्गीकृत करने की जरूरत है तो, अगर एक डीएसपी 2.0 के रूप में हम में से लगता है। लक्ष्य ग्राहक क्या या कौन है? उनकी विशेषताओं में से कुछ क्या हैं? हमारे वर्तमान ग्राहकों को आम तौर पर दो श्रेणियों में आते हैं: 1) एजेंसियों और अत्यधिक प्रभावी प्रदर्शन विज्ञापनों खरीदने के लिए और एक डैशबोर्ड में सभी चैनलों से कार्रवाई अंतर्दृष्टि देखना चाहते हैं जो विज्ञापनदाता। 2) मांग पक्ष सेवा और मांग का एक सार्थक राशि प्रतिनिधित्व करते हैं कि दूसरे चैनलों में प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों। हमारे पिच दोनों बड़े और छोटे खरीदारों के लिए आकर्षक है। हम पकड़े कंपनियों, स्वतंत्र एजेंसियों के साथ काम कर रहे हैं, और भी जाने के लिए साथी यह खोज का प्रबंधन और एक साथ प्रदर्शित करने के लिए कैसे शक्तिशाली समझते हैं, जो खोज एजेंसियों के लिए खुद के रूप में स्थापित कर रहे हैं। अंत में, हम ऑफ़लाइन ब्रांड डॉलर अब इसे बड़े पैमाने पर और सभी ऑनलाइन चैनलों में किया जा सकता है, उनके लक्षित दर्शकों तक पहुँचने के लिए ऑनलाइन प्रवाह शुरू देखना चाहते हैं। हम इस तरह की सोच हम प्रदान क्षमता से हासिल करने के लिए सबसे अधिक है, जो प्रमुख ब्रांड विज्ञापनदाताओं के सीएमओ, के लिए बोलती आशा सीएमओ के साथ, क्यों विशेष रूप से उन्हें शिक्षित? ऐतिहासिक, सबसे सीएमओ खोजें विपणक नियमित रूप से और बार-बार वे खरीद रहे हैं पता करने के लिए सक्षम बनाता है कि केवल ऑनलाइन विज्ञापन मीडिया है कि माना जाता है। बदल रहा है कि, यह अभी भी सच है, जो अभी भी दूर पाई के अपने संभावित हिस्सेदारी के नीचे रह रही है क्यों डिजिटल है। इस समस्या का एक बड़ा हिस्सा ऑनलाइन अभियान के लिए सफलता का श्रेय कैसे हम एक उद्योग के रूप में करने के लिए संबंधित है। आम तौर पर एक उद्योग के रूप में, यह बहुत ही खराब किया है। लगभग हर किसी गलत है इस बात से सहमत है कि एक रोपण मॉडल अंतिम क्लिक करने के लिए सभी क्रेडिट दे रही है। सफलता रॉय, या ROAS से मापा जाता है, तो विपणक मध्यम श्रेणी का परिणाम जरूरत है। उन्होंने यह भी खोज से परे अन्य चैनलों के समग्र अभियान के लक्ष्यों के लिए योगदान के लिए पता करने की जरूरत है। हम असली समस्या ऑनलाइन विज्ञापन के विभिन्न रूपों को एक दूसरे के साथ बातचीत कैसे की अधूरी दृष्टिकोण यह है कि सीएमओ को शिक्षित करने की बात करते हैं। व्यापार डेस्क रोपण पर संसाधनों का एक बहुत खर्च किया गया है - मदद करने विपणक प्रयासों विशिष्ट परिणाम गल्ला क्या समझते हैं। बेहतर रोपण सीएमओ अपने ऑनलाइन मीडिया पर खर्च अच्छी तरह से खर्च डॉलर से बना है कि आत्मविश्वास और आश्वासन देता है। क्या इसका मतलब है कि हम हमारे एजेंसी ग्राहकों को अपने ब्रांड विज्ञापनदाताओं को बताने के लिए एक बहुत मजबूत कहानी देने लगता है। सीएमओ अंततः हमारी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं और हमारे उत्पाद की हिमायत करेंगे जो लोगों को हो जाएगा। अपने उत्पाद की पेशकश के साथ डेटा की रणनीति क्या है? विज्ञापनदाताओं के रोपण का समाधान मदद करने पर कोई योजना? बातों का महत्व देता मीडिया में सर्वश्रेष्ठ होने का, और हर एक धारणा के बाहर सबसे अधिक मूल्य निकालने के लिए, आप डेटा का भारी मात्रा की जरूरत है। हम डेटा के लिए एक अनूठा तरीका है, और विशेष रूप से इसके बारे में अधिक समावेशी और प्रभावी उपयोग के लिए अनुमति देता है कि कि डेटा की सुरक्षा है। वहाँ टीटीडी के डेटा रणनीति अगले कुछ महीनों में बाहर आ रहा है के बारे में अधिक हो सकता है, इसलिए नए डेटा troves कारण टीटीडी के दृष्टिकोण के लिए ऑनलाइन आने के बारे में सुनने के लिए उम्मीद करेंगे। हम अद्वितीय डेटा पूल है, और इन वार्तालापों का स्वागत करते हैं, जो कंपनियों के साथ विचार विमर्श में लगातार कर रहे हैं। हम थोड़ा पहले रोपण पर छुआ है, लेकिन हम इसके बारे में लगता है कि कैसे यहाँ है। रोपण समझने के लिए आप एक बिक्री कीप के भीतर होने वाली के रूप में विपणन के बारे में सोच की जरूरत है। सादगी के लिए, हम अभी के लिए ऑनलाइन विज्ञापन के बारे में बात कर रहे हैं मान लेंगे। ऑनलाइन विज्ञापन में, सब कुछ आप कीप नीचे आगे की गतिविधि को प्रभावित कैसे अलग अलग अभियानों के उपाय कर सकते हैं, जिसका मतलब है measureable और trackable है। तो, उदाहरण के लिए, हम प्रदर्शन अभियान # 2 उत्पाद के लिए ग्राहकों को शुरू करने, ब्रांडिंग पक्ष पर एक बहुत बेहतर था जबकि प्रदर्शन अभियान # 1, रूपांतरण करने के लिए नेतृत्व किया है कि खोजों के बहुत चलाई कि एक विज्ञापनदाता बता सकते हैं। हमारे पास पर्याप्त नहीं द्वारा जरूरी हैं, जो रिपोर्ट और आँकड़े, बाहर जाओ। हमारे रोपण रिपोर्टों विज्ञापनदाताओं व्यापार डेस्क खानों कि अंतर्दृष्टि पर तुरंत कार्रवाई, और अधिक प्रभावी ढंग से खरीदते हैं। इस सब पर नज़र रखने से, बाजार ठीक से प्रयासों वास्तव में परिणाम और लागत पर लाभ के लिए चलाई विशेषता क्या करने में सक्षम हैं। परिणाम क्या ड्राइव हवाले करके, विपणक सबसे प्रभावी ढंग से अपनी ऑनलाइन डॉलर खर्च करने के लिए जहां पता चल जाएगा। Acquisio साथ अपनी भागीदारी के बारे में। हम डिजिटल चैनलों में इन साझेदारियों की अधिक उम्मीद कर सकते हैं? हम Acquisio के साथ हमारी भागीदारी के साथ बहुत खुश हैं। हम अपने ग्राहकों को अपने मीडिया खरीदता सूचित करने के लिए और अधिक चैनलों, और अधिक डेटा, और अधिक अद्वितीय अंतर्दृष्टि दे कि नई साझेदारी पर हस्ताक्षर करने के लिए जारी करने के लिए जा रहे हैं। अधिक अन्य चैनलों के साथ काम करता है और हम एक ही मंच पर सब कुछ बुनाई के लिए जारी रखेंगे। इस साल डिजिटल विज्ञापन पारिस्थितिकी तंत्र में आप क्या आश्चर्य है? मैं RTB में और कैसे नवजात डेटा जगह नहीं है वहाँ से बाहर है कि अवसर का सरासर मात्रा से हैरान हो रहे हैं। इतना अवसर है। मैं अपनी स्थापना के बाद से RTB में शामिल किया गया है, क्योंकि यह हास्यास्पद है, लेकिन मैं अभी कैसे जल्दी चीजों को बदलने के लिए और कितना बड़ा इस अंतरिक्ष में हो रही है पर अचंभा। यह लोगों को विज्ञापन तकनीक के बारे में बात करते हैं और यहां तक ​​कि RTB overinvested की जा रही सुनने के लिए भी अजीब बात है। LUMA भागीदारों के आंख चार्ट पर कंपनियों की संख्या में लोगों को डराता है। मैं इतना मौका देख सकते हैं और विकास की दर मैं सिर्फ overinvestment लगता है कि वहाँ नहीं है कि इतनी जल्दी में तेजी है। मैं कुछ बुरा निवेश हमेशा की तरह, लगता है कि वहाँ है। इसके अलावा, मैं कुछ कंपनियां अपने चार्टर क्या है के साथ तुलना में बहुत ज्यादा पैसा ले लिया है, लेकिन लगता है कि मैं RTB अवसर के आकार में लगातार हैरान हूँ। एक ग्राहक के व्यापार डेस्क को मापने के लिए उपयोग करता सफलता मेट्रिक्स क्या होगा? यह वास्तव में ग्राहक के लक्ष्यों पर निर्भर करता है। हम जानते हैं कि प्रदर्शन खर्च ऊपर से नीचे तक पूरे बिक्री कीप चौड़ी विश्वास करते हैं, तो सफलता अंततः कीप-जहां ग्राहक कार्यों और रूपांतरण के लिए जगह लेने के तल पर मापा जाएगा। बहुत बार ऑनलाइन में, हम उनकी ब्रांडिंग अभियान और उनकी सीधी प्रतिक्रिया अभियानों के बीच रेत में एक रेखा खींचने विज्ञापनदाताओं सुनते हैं। दुनिया है कि काले और सफेद नहीं है। हम एक ही अभियान में दोनों उद्देश्यों पर प्रभाव को मापने। दिन के अंत में, हम अपने ग्राहकों-दिखा हमारे प्रयासों और ग्राहक सफलता के बीच गणितीय सहसंबंध को रॉय प्रदर्शित करने की आवश्यकता है। हम यह भी ब्रांड जागरूकता, याद को मापने के लिए कुछ सच में अभिनव तरीके पर काम कर रहा है, और ऑफ़लाइन विपणन प्रयासों के लिए ऑनलाइन चैनलों बांधने कर रहे हैं। उन चीजों को ऑनलाइन ब्रांड डॉलर पाने के लिए हमारे प्रयास का हिस्सा हैं। जेफ ग्रीन (jefftgreen), व्यापार डेस्क ट्विटर पर (TheTradeDeskinc) और AdExchanger (adexchanger) का पालन करें। इसके बारे में बात करो: उत्पाद प्रबंधक, दर्शक प्रबंधन प्लेटफार्म - पीआरडी, रोडमैप, पता दर्शक, रोपण, एपीआई, डीएसपी, एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क - ऑनलाइन विज्ञापन - सिडनी, ऑस्ट्रेलिया - पूर्ण स्थानांतरण हमारे ग्राहक एशिया में ऑनलाइन विज्ञापन कम्प्यूटेशनल खरीद प्रणालियों में एक नेता है। दर्शकों प्रबंधन उत्पाद हमारे एजेंसी और ट्रेडिंग डेस्क ग्राहकों को प्रभावी ढंग से प्रबंधन करने के लिए सक्षम है और उनके विज्ञापनदाता के दर्शकों में अंतर्दृष्टि हासिल करने के लिए उत्पाद प्रबंधक, दर्शक भी जिम्मेदार है। जिम्मेदारियों विश्व स्तर पर दर्शकों प्रबंधन उत्पाद पहल का स्वामित्व। स्थापना और दर्शकों डेटा और प्रौद्योगिकी भागीदारों के साथ महत्वपूर्ण रिश्ते बनाए रखें। दर्शकों प्रबंधन विशिष्ट उत्पादों के लिए उत्पाद की आवश्यकता दस्तावेज (पीआरडी) प्रकाशित करें। उत्पाद विकास योजना को प्राथमिकता के लिए उत्पाद टीम के भीतर काम करते हैं। दर्शकों के प्रबंधन की आवश्यकताओं पर वितरित करने के लिए इंजीनियरिंग टीम के साथ मिलकर काम करते हैं। बाजार आसूचना और दर्शकों के प्रबंधन के लिए प्रतिस्पर्धी अंतर्दृष्टि प्रदान करें। संगठनात्मक समकक्षों उपाध्यक्ष, इंजीनियरिंग दर्शकों प्रबंधन आवश्यकताओं के निर्माण पर अमल करने के लिए। मुख्य वैज्ञानिक विशिष्ट दर्शकों अंतर्दृष्टि और प्रबंधन एल्गोरिदम के अनुसंधान और निर्माण पर सहयोग करने के लिए। इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रबंधक उच्च प्रदर्शन, विश्वसनीयता, सुरक्षा, दृश्यता, और दर्शकों के डेटा के प्रबंधन में मंच संचालन की कम लागत सुनिश्चित करने के लिए। निदेशक विपणन बाजार आसूचना और प्रतियोगी अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए। मुख्य निष्पादन संकेतक पता दर्शकों डेटा और प्रौद्योगिकी के हर महत्वपूर्ण विक्रेता हमारे मंच करने के लिए (जैसे 3 पार्टी डेटा प्रदाताओं) से जुड़ा हुआ है हमारे दर्शकों प्रबंधन उत्पाद का 90% वैश्विक गोद लेने की दर। शीर्ष 5 ग्राहकों दर्शकों प्रबंधन क्षमताओं, प्रभाव के मामले में नंबर 1 या 2 दर, और उपयोग में आसानी। अभी अप्लाई करें ऑनलाइन विज्ञापन ट्रेडिंग डेस्क, शेयर बाजार predications। 19 मार्च, 2013 के आलोचकों का कहना है - और प्रतियोगियों - एजेंसी व्यापार डेस्क की कमी कहते हैं। वे अक्सर एजेंसी व्यापार डेस्क के साथ प्रतिस्पर्धा है जो ऑनलाइन विज्ञापन खरीदारों रहे हैं। 12 नवंबर, इस परिदृश्य के तहत 2013, ट्रेडिंग डेस्क के माध्यम से विज्ञापन खरीदने के लिए लगभग समान है। अपने में गूगल के लिए काम करते हुए एंटनी ने डिजिटल कैरियर शुरू किया। 27 सितंबर, मीडिया एजेंसी व्यापार डेस्क के लिए 2013, प्रोग्रामेटिक उन्हें निपटने के लिए अनुमति दी गई है। "हम पूरे डिजिटल शामिल किया गया है कि एक मालिकाना डेटा मंच है। ऑनलाइन विज्ञापन ट्रेडिंग डेस्क: उदय में, हम हमारे ऑनलाइन मीडिया खरीद मंच, ट्रेडिंग डेस्क के माध्यम से ऑनलाइन विज्ञापन विनिमय सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हैं। ट्रेडिंग डेस्क के साथ आप में सुधार कर सकते हैं। जून 17, 2014 वक्ताओं एजेंसी व्यापार की ओर से, ऑनलाइन विज्ञापन पारिस्थितिकी तंत्र में पारदर्शिता के अभाव के साथ दोनों 'विपणक कुंठाओं को संबोधित किया। 29 अगस्त, 2014 को कुछ कार्यान्वित और मल्टी चैनल डिजिटल विज्ञापन का अनुकूलन, शेयर बाजार कर्मचारियों की दुकानों के लिए ट्रेडिंग डेस्क के समारोह की तुलना करें। शेयर बाजार predications: एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क मॉडल शुरू में प्रदर्शन विज्ञापन पर trialed था। प्रदर्शित करने के लिए इसके अलावा, एजेंसी व्यापार डेस्क भी अब सक्रिय रूप से ऑनलाइन खरीद रहे हैं। आज की स्तंभ जेफ ग्रीन, व्यापार डेस्क पर सीईओ ने लिखा है। यह ऑनलाइन विज्ञापन उद्योग के त्वरक बातचीत में एक कह गति टक्कर है। क्यों?