मुक्त कराया स्टॉक व्यापारी शीर्ष 20 शेयर बाजार में ऑडियो पुस्तकें समीक्षा 2015







+

मुक्त कराया स्टॉक व्यापारी शीर्ष 20 शेयर बाजार में ऑडियो पुस्तकें समीक्षा 2015 ऑडियो किताबें आप को पढ़ने के लिए समय नहीं है जब पुस्तकों को अवशोषित करने के लिए एक शानदार तरीका है। ड्राइविंग, लंबी पैदल यात्रा, घूमना और यहां तक कि बागवानी जब जब मैं ऑडियो पुस्तकों का आनंद लें। मैं एक साल में कम से कम 50 पुस्तकों के माध्यम से मिलता है। मैं व्यक्तिगत रूप से बात सुनी या इस सूची में हर एक किताब में पढ़ा है। मुझे लगता है वे अपने ज्ञान के आधार को जोड़ने , लेकिन यह भी कि कैसे मनोरंजक वे कर रहे हैं के लिए कितने फायदेमंद पर एक आँख के साथ इन किताबों मूल्यांकन किया गया है । यहाँ आप श्रव्य Audible. co. uk पर उपलब्ध मेरी सबसे उच्च श्रेणी निर्धारण ऑडियो पुस्तकों की एक चयन मिल जाएगा। चयन अविश्वसनीय है और कीमतों में भी शानदार रहे हैं के रूप में मैं श्रव्य का उपयोग करें। एक सदस्यता पुस्तक के अनुसार लागत एक ऑडियो पुस्तक के लिए RRP के 50 से अधिक % से कम है के रूप में ऑडियो पुस्तकों का उपभोग करने के लिए अब तक का सबसे अधिक लागत प्रभावी तरीका है।