साप्ताहिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति







+

साप्ताहिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति साप्ताहिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति - व्यापार साप्ताहिक विकल्प लाभ के , आत्म निर्देशित निवेशकों हाय मैं इस तरह के एक रणनीति के लिए अक्टूबर 2010 मेरे सफलता की दर 98% जीत दर पर है के बाद से साप्ताहिक विकल्पों के लाभ से फैलता व्यापार। मैं बाजारों की तरह क्या कर रहे हैं पर निर्भर करता है, हर महीने एक निवेशक 4 से 12% से एक पोर्टफोलियो विकसित करने में मदद कर सकते हैं कि इस रणनीति का विकास किया है अक्टूबर 2010 के बाद से मैं काम करने के लिए परीक्षण किया है और साबित हो रहा है उपयोग कर रहा हूँ कि रणनीति,। मैं साप्ताहिक विकल्पों पर फैला रणनीतियों का उपयोग करें और 2010 के बाद से 450 से अधिक ट्रेडों पर 98% से अधिक की सफलता दर है। मैं आपकी मदद करुँगा पैसे ट्रेडिंग साप्ताहिक विकल्प बनाओ मैं कैसे साप्ताहिक विकल्पों के साथ व्यापार करने के लिए जो शेयर या सूचकांक लेने के लिए आपको सिखा देगा। मैं आप वास्तव में जब और जब एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए नहीं पता है की सिखाना होगा। मैं कैसे 90% सफलता दर पर लंबी अवधि के सुरक्षित होगा कि एक शेयर या सूचकांक के 'सुरक्षित क्षेत्र', की पहचान करने के लिए आपको सिखा देगा। मैं कैसे अपने ट्रेडों को प्रभावित कर सकते हैं कि घटनाओं की व्याख्या करने के लिए आपको सिखा देगा। मैं भी आप हमारे साप्ताहिक विकल्प रणनीति में महारत हासिल करने में मदद करने के लिए, हमारे छात्रों के लिए ईमेल समर्थन प्रदान करते हैं। मैं भी, कई ग्राहकों को एक ही किया मदद की है आप मैं के रूप में अच्छी तरह से मदद कर सकते हैं जानना चाहते हैं? इस पेज पर और अधिक जानकारी के लिए पर पढ़ें।