सादा विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा







+

सादा विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा आपका स्वागत है और मुझे अपना परिचय। आईएम नोवा Sharr। एक कंप्यूटर प्रोग्रामर हूँ। Ive Clickbank उत्पादों का कभी कभी अभेद्य दुनिया का पता लगाने के लिए बनाया गया एक स्क्रिप्ट प्रोग्रामिंग गया (क्या Clickbank?)। इस लेख में आईएम सादा विदेशी मुद्रा व्यापार पर देख रहे हैं। अन्य आंकड़ा वेबसाइट पर भरोसा रैंक: क्या आंकड़े मुझे बता सकते हैं? खैर, मेरे लिए मुख्य स्टेट व्यक्तिगत रूप से निश्चित रूप से अनुमान लगाया वापसी की दर है। कोई रिफंड नहीं थे, अगर मैं, मूल्य का 25% होगा जो ईपीएस आंकड़ा है, को देखने से यह लाभ Clickbank शुल्क दूर ले। उन तो या तो मिलान न हो (क) रिफंड का अनुरोध किया गया (ख) विक्रेता मूल्य बदल (ग) विक्रेता एक ही खाते के माध्यम से कई उत्पादों को बेच रही है (घ) Ive को गलत तरीके से ऊपर कीमत अनुमान लगाया आप देख सकते हैं, इसलिए, यह है, दुर्भाग्य से, आँकड़ों का सबसे सही नहीं है। अगर यह सही है यहाँ हालांकि, यह अनुचित ढंग से कम है, और ग्राहकों के विशाल बहुमत उनकी खरीद के साथ खुश थे पता चलता है। एक और आंकड़ा हम गुरुत्वाकर्षण के रूप में जाना जाता है पर देख सकते हैं। यह हमारे उत्पाद बेच दिया गया है कि सहयोगी कंपनियों की राशि का एक विचार प्रदान करता है (एक सहयोगी है अनिश्चित क्या? इस लिंक को देखें)। गुरुत्वाकर्षण के बहुत से उत्पादों वास्तव में लोकप्रिय होते हैं, लेकिन लगता है कि जरूरी है कि वे उच्च गुणवत्ता वाले होते हैं मतलब है। इसी प्रकार, कम गुरुत्व उत्पादों, बहुत अच्छा हो सकता है लेकिन अभी तक लोकप्रियता के लिए है न। इस विशेष उत्पाद के लिए 0.234633 की गंभीरता को मानक है। सादा विदेशी मुद्रा व्यापार खरीद बोनस मैं अपने बारे में हमें पोस्ट पर उल्लेख किया है, इस वेबसाइट पर विश्लेषण हर एक उत्पाद के लिए भुगतान Clickbank के द्वारा कार्रवाई की है। दूसरे शब्दों में यहाँ एक हाइपरलिंक के माध्यम से विक्रेता के माध्यम से क्लिक करें और फिर हम श्रेय मिल बेचने के ऊपर हवा है। बदले में, आप एक सादा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अतिरिक्त पेशकश करने के लिए तरह शादी आपका समीक्षा मैं सिर्फ एक कंप्यूटर प्रोग्रामर और Theres केवल इतना है कि मैं ऐसा कर सकते हैं। Theres केवल इतना है कि मैं आप इस उत्पाद पर कोई विचार या अनुभव होना चाहिए कर सकते हैं, मुझे नीचे यह बताने के लिए सुनिश्चित करें।